शाहरुख खान और सलमान खान के बीच स्टेज पर क्यों हुई लड़ाई?

Why did Shahrukh Khan and Salman Khan fight on stage: शाहरुख खान और सलमान खान स्टेज पर क्यों लड़ गए इसके बारे में तीसरे खान आमिर बताते है की या दोनों स्टेज पर नाटक करते है। सब को लगता है ये लोग सही में लड़ाई करते है। थोड़ी दिनों बाद की बात है जब अम्बानी के प्रोग्राम में आमिर खान को बोलते देखा गया था की आमिर बोल रहे है की तुम सब फिर से लड़ रहे हो।

इस महीने के शुरुवात में अम्बानी परिवार के प्रोग्राम में तीनो खान को एक साथ देखा गया। जो की तीनो ने अपने डांस से लोगो को काफी परभावित किया इनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। जिससे लोगो का एक अलग तरीके का रिएक्शन था। इनके मज़ाक और डांस का वीडियो अनकट सीन को खूब वायरल किया गया।

शाहरुख और सलमान के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रहा था। इसी बीच आमिर खान का इंटेरी होता है इन दोनों के बीच में दोनों किस गाना पर डांस करना है उसको लेकर बहस चल रहा था फेर आमिर ने बोला यहाँ पर असली डॉन अम्बानी नहीं बल्कि उनकी वाइफ नीता अम्बानी है वह जो बोलेंगी उसी सांग पर तुम दोनों को डांस करना पड़ेगा।

इस लड़ाई में आमिर का एंट्री और भी रोचक बनाता है आमिर चाहते थे की कयामत से कयामत तक के गाने पापा कहते है पर डांस करे लेकिन सलमान भाई किस का सुनने वाले नहीं है वह चाहते है की हुड हुड दबंग का गाना चले। लकिन शारुख चाहते थे बेशरम रंग वाला गाना चले। तभी इनके बीच बात रुक जाता है और इनको पता चलता है की इनको नातू नातू पर डांस करना है।

ये लोग आप में लड़ाई कर ही रहे थे की आमिर ने बोलै तुम लोगो को डांस के लिया नीतू सांग चुनेगी वही बताएगी की किस गाने पर डांस करना है।

आमिर खान ने अम्बानी के प्रेवेडिंग पार्टी में शारुख और सलमान में खुल कर बात किया। आमिर के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पूछा गया की तीनो खान को कब एक साथ देखा जाये गा। तभी आमिर ने जवाब दिया की में भी सोच रहा हु की हम तीनो को एक साथ मिलकर एक मूवीज जरूर बनान चाहिए। जिस से की लोगो को खूब इंटरटेनमेंट हो सके। उन्होंने कहा हमलोग कोसिस कर रहे है की कोई अच्छा कहानी मिले और अपना काम शुरू हो।

Leave a comment